Share this book with your friends

Introvert / इंट्रोवर्ट Enter the dark

Author Name: Harendra Kumar | Format: Paperback | Genre : Young Adult Fiction | Other Details

Don't miss this latest thriller by bestselling author Harendra Kumar.

The devil is coming as an introvert... are you ready?

कहानी की शुरुआत एक प्रसिद्द बिजनेसमैन राजीब बनर्जी के मर्डर से होती है. जिसके लाश के साथ कातिल के द्वारा छोड़ा गया एक नोट इन्वेस्टीगेशन करने वाले ऑफिसर अभिजित को मिलता है, इसमें उसकी कहानी होती है. शायद किसी उपन्यास की कहानी की तरह. जिसका शीर्षक Introvert होता है और लेखक के नाम के स्थान पर मिस्टर किलर लिखा होता है.
आरम्भ में तो ऐसा ही लगता है कि कातिल एक साईको सीरियल किलर लेखक है.
एक लेखक जिसकी कहानी न ही किसी प्रकाशन ने प्रकाशित की और न ही उसकी कहानी पर कोई फिल्म या सीरिज ही बनाई गयी. तब दुनियाँ के सामने अपनी कहानी प्रकाशित करने का उसने यह तरीका अपनाया था.
हाई-प्रोफाइल मर्डर करने के बाद अपनी कहानी का एक अध्याय लाश के पास छोड़ देना.
लेकिन कहानी इतनी नहीं है.
जब ऑफिसर छानबीन करने लगता है और कहानी आगे बढती है, एक के बाद एक रहस्यों से पर्दा उठने लगता है. शहर में खुनी खेल शुरू हो जाता है.
जैसे instagram पर लाइव मर्डर... औरतों की ऑनलाइन नीलामी... और फेमस लोगों की हत्याएँ. क्या अभिजित उसे रोकने में कामयाब हो पायेगा? या खुद किसी मुसीबत के दलदल में फंस जायेगा?

आशा है कि यह कहानी आपको पसंद आएगी.

Read More...
Paperback
Paperback 251

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

हरेंद्र कुमार

हरेंद्र कुमार हमेशा कहानी कहने की कला से प्रभावित रहे हैं। छोटी उम्र से, उन्होंने विभिन्न प्रकार की पुस्तकों और फिल्मों की सामग्री को जल्दी से अवशोषित कर लिया। जैसे-जैसे वे बड़े हुए, हरेंद्र कुमार ने पाया कि एक कलात्मक आउटलेट होना उनके विचारों, रचनात्मकता और कल्पना को व्यक्त करने का एक सही तरीका था। उन्हें जल्दी ही पटकथा लेखन से प्यार हो गया और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा, एक पेशेवर मूल पटकथा लेखक के रूप में करियर बनाने के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया।

Read More...

Achievements

+2 more
View All